31/10/2023
pcs ki yaadein
yaad bahut aata h school ka zamana,
first trip me 7:00 bje school jana,
7:30 bje bai ka ghnti bajana,
phir ground me prayer k liye ek sath khade ho jana,
seniors ka drum bajana aur PT k liye hume apne hath per hilana,
8:00 bje class me jana first period me Bobby sir ka aana hme maths ki ginti me uljhaana,
second period me Georgia sister ka aana hindi bolne pr jurmana lagana,
third period me Jisha mam aati science ki baatien hme sikhati,
phir wo madhur lunch ki ghnti bjna aur tiffin le k ground me bhgna,
Fourth period me seema teacher ka aana hme "je ca chl liya h"keh k darana,
next period me Johnson sir ka aana saath me acchi se neend bhi lana,
phir 15 mint k interval me school k piche ground me jana dhire se gulaab waha se udana,
next period me Lucy sister aati hme moral science padhati dhire se kbhi kbhi kaan bhi dabati,
last period me Ratnesh sir ka aana drill k liye bahar le jana , jaan bhoojh k ball ko matar k khet me le jana waha se chane matar churana,
phir chutti ho bag leke class se bhaag jana ,
agle din matr ke chakkr me Principal office me jana agle din phir whi mistake dohrana
sahi me bhot yaad aata h apna pcs ka zamana
ab aur kya kahu frnds baki toh sb jante h
- Penned down by Prahlad Grewal