Mohabbat SRK bisrya

Mohabbat  SRK bisrya hii gyes i am sehbaz from haryana
I am a student of computer science 2nd year

26/08/2023

याद रखें कि आज से नया फेसबुक नियम (उर्फ... नया नाम मेटा) शुरू हो रहा है, जहां वे आपकी तस्वीरों का उपयोग कर सकते हैं। मत भूलो कि अंतिम तिथि आज है!!! मैं फेसबुक या फेसबुक से जुड़ी किसी भी इकाई को अपने अतीत और भविष्य के चित्रों, सूचनाओं, संदेशों या प्रकाशनों का उपयोग करने की अनुमति नहीं देता।
इस बयान के साथ, मैं फेसबुक को सूचित करता हूं कि इस प्रोफ़ाइल और/या इसकी सामग्री के आधार पर मेरे खिलाफ खुलासा, प्रतिलिपि, वितरण या कोई अन्य कार्रवाई करना सख्त वर्जित है। निजता का उल्लंघन करने पर कानून द्वारा दंडित किया जा सकता है
यदि आप चाहें तो आप इस संस्करण को कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं। यदि आप कम से कम एक बार कोई बयान प्रकाशित नहीं करते हैं तो यह चुपचाप आपकी तस्वीरों के उपयोग की अनुमति देगा, साथ ही आपकी प्रोफ़ाइल और स्थिति अपडेट में मौजूद जानकारी भी।
सांझा ना करें। कॉपी और पेस्ट।
आगे बढ़ने का तरीका यहां बताया गया है:
इस संदेश में कहीं भी अपनी उंगली रखें और "कॉपी" दिखाई देगा। "कॉपी करें" पर क्लिक करें। फिर अपने पेज पर जाएं, एक नई पोस्ट बनाएं और रिक्त फ़ील्ड में कहीं भी अपनी उंगली रखें। 'पेस्ट' पॉप अप होगा और पेस्ट पर क्लिक करें।
यह सिस्टम को बायपास कर देगा....
जो कुछ नहीं करता, वह जाहिरा तौर पर सहमत
Copy sehbaz islam bisru

01/11/2022
Mohbbat
01/11/2022

Mohbbat

Khash k liye
01/11/2022

Khash k liye

Hsbte ne datesheet jare ker de hiPaper online ho ge Jis Ko Apne paper sedule check kerna hi wo check kere
31/12/2020

Hsbte ne datesheet jare ker de hi
Paper online ho ge
Jis Ko Apne paper sedule check kerna hi wo check kere

Hsbte ne datesheet jare ker de hi 21january 2021 se paper start hi Wo bhi online Apne paper kiDate shet check kere
31/12/2020

Hsbte ne datesheet jare ker de hi 21january 2021 se paper start hi
Wo bhi online
Apne paper ki
Date shet check kere

05/12/2020

Admission date ab 31 december 2020 tk ho gyi h...tumari knowledge m koi students admission lena chahe Mechanical, Automobile ya Computer m to muje contact kre.

19/08/2020

Jis bhi Bhai ko admission chye would 3 September see phle online form apply ker
Hsbte me

09/12/2019

Me sert lega ta hu ager koi 3no8=20 answer shi hii ya gelt koi beta de to me use 5000rupye dunga
Apna answer or number niche comments me dey jiska bhi shi jewab hoge me use call ker ke good news dunga

Address

Nuh

Website

Alerts

Be the first to know and let us send you an email when Mohabbat SRK bisrya posts news and promotions. Your email address will not be used for any other purpose, and you can unsubscribe at any time.

Shortcuts

Share

Category