26/09/2021
#1905
Hello post this
Parso ki baarish mai jo ladki ladkiyo ke sath aa rhi college gate ke pas umbrella mai aur fir ek ladke ke sath bike se chali gyai. Samajh mai nahi aa raha tha tum karna kya cha rhi thi. Bhigna hi tha to umbrella mai kyu aayi ladkiyo ke sath..black top mai thi vo, message pahuchana chahta hu ki jara sambhal ke. Padhai karo aiyaashi nahi..aapka shubchintak.
kitna dard hai iske dil mai..