18/10/2021
School days are really memorable. Today I don't know why an incident from our school days in popping out in my mind. When we were in Class IX we demanded installation of long rods in ceiling fans as it was hot and rods were too short. But our demand was ignored as if we were not paying handsome amount of fees. So one of the teacher suggested us that we should start a protest. Unhone example diya ki ek baar shahar me machchar bahut badh gaya tha to logo ne dm office ke bahar ek net lagaya bada sa jisme andar ghus ke unhone protest kiya tha. To ye decide hua ki humlog fan off karke rakhenge taaki administration hamari maang puri kre. Rizwan Sir ke period me unhe laga ki light hi nahi hai 😂. Humara protest chala, black board pe ‘Elegantian Revolution Day 1'aisa kar ke kuch likha gaya tha. Ye khabar vice principal Neela Mishra Ma'am tak pahuchi. 4,5 period approx bina fan ke ja chuke the. Vo class me ayi, speech diya unhone or hamara protest ek din bhi nahi chala, hamari maang puri kar di gyi. Par school ne kuch dino baad phir rods hata diye
Haha waqt guzar jaata hai, yaad rah jaati hai
Batch 2020-21