03/06/2020
Mere pyare doston,
Hum sab ne mil kar is page ko ek naye mukam tak pahuchaya hai. Is page ko kul 2001 doston ne pasand kiya hai. Is ke liye hum sab badhai ke patra hai aur khas taur par main aap sabhi ko sukriya karna chahta hun. Aap sabhi doston ka bahut bahut aabhar aur dhanyavaad!
Main aap sab se ye bhi kahna chahta hun ki ye koi dkc ka official fb page nahi hai. Is page ko maine 2012 me banaya tha. Aur iske banane ke pichhe bahut hi hasyaspad aur silly karan hai. Maine is college se padhai ki (I. Sc. 2006-08 batch) hui hai. Ek din mujhe apne fb profile ko update karte karte ye gyat hua ki us samay koi bhi fb page dkc ke naam se nhi tha (2012 me) (Jab aap apne profile ko update karte ho to education me college details dena hota hai (aapki apni marzi se). College details me dkc search kiya mila hi nahi, to maine ye decide kiya ki ek page banaya jaye dkc ke naam se aur tab profile update kiya jaye . Aur is prakar dkc page bana. Aap sabhi se ye baat share karte huye main ye bhi kahna chahta hun ki bhale hi page banane ka karan itna silly ho par page banate samay dimag me bahut si baate bhi ghum rahi thi … aur unme se ek thi hum sabhi dkc parivaar ke sadasyon ko fb ke madhayam se jodna!
Aap sabhi doston ka bahut bahut aabhar
Aapka apna sathi,
Suman.